रास्ते से गायब हुआ 20 लाख की प्याज ले जा रहा ट्रक, बाद में मिला खाली

शिवपुरी। आसमान छूती हुई कीमतों के साथ प्याज़ इन दिनों आम जनता को तो रुला ही रहा है, लेकिन कीमतों में तेजी के चलते अब इसकी चोरी होना भी शुरू हो गई है। ऐसी ही एक प्याज़ चोरी का मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी में सामने आया है, जहां एक व्यापारी ने 20 लाख रुपये की प्याज चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई है।

नासिक के व्यापारी प्रेम चंद शुक्ला के मुताबिक महाराष्ट्र के नासिक से 40 टन प्याज लेकर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जा रहा था जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपये है। लेकिन गोरखपुर पहुंचने के बजाय यह ट्रक मध्यप्रदेश के शिवपुरी से लापता हो गया। प्याज से भरा ट्रक 11 नवंबर को नासिक से चला और इसे 22 नवंबर को गोरखपुर पहुंचना था, लेकिन यह वहां नहीं पहुंचा।

बाद में 28 नवंबर को यह ट्रक तो शिवपुरी जिले के तेंदु पुलिस थाना क्षेत्र में मिल गया, लेकिन उसमे से प्याज गायब थी। यह ट्रक शिवपुरी के ही एक ट्रांसपोर्टर का बताया जा रहा है।

व्यापारी ने गुरुवार को शिवपुरी पुलिस अधीक्षक से मिलकर इस मामले में शिकायत की है और शिवपुरी के रहने वाले ट्रक मालिक के खिलाफ प्याज चोरी करने का मामला दर्ज करने की मांग की है। व्यापारी की शिकायत के बाद फिलहाल शिवपुरी पुलिस इस चोरी की वारदात में जिन लोगों के नाम सामने आ रहे है, उनकी तलाश में जुट गई है।

वहीं इस से मिलता जुलता एक मामला पश्चिम बंगाल के हल्दिया में भी सामने आया था जहां 2 दिन पहले चोरों ने एक दुकान में गल्ले में रखे पैसों को हाथ तक नहीं लगाया लेकिन दुकान में रखे प्याज, लहसुन और अदरक चुरा कर ले गए।

संजय राउत का दावा, महाराष्ट्र के बाद अब Goa में करेंगे चमत्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *