पायल रोहतगी को मिली जमानत, बाहर आकर बोलीं ‘जेल में लगा डर’

बूंदी। नेहरू-गांधी परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर राजस्थान के बूंदी जिले की जेल में बंद मॉडल और एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को आख़िरकार जमानत मिल ही गई। सोशल मीडिया पर गांधी-नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने रविवार सुबह अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तारी के बाद पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और उनके पार्टनर संग्राम सिंह ने ट्विटर पर पीएम मोदी और गृह मंत्रालय से मदद मांगी थी। कोर्ट ने पहले पायल की जमानत याचिका को ख़ारिज कर 9 दिन के लिए यानि 24 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। लेकिन मंगलवार को स्थानीय अदालत ने उन्हें 25-25 हजार के दो मुचलकों पर जमानत दे दी है।

पायल जेल रिकॉर्ड में कैदी नंबर-2616 थीं। उन्हें जेल में उन महिला कैदियों के साथ रखा था जिन पर हत्या, लूट, नशीले पदार्थों की तस्करी जैसे केस दर्ज है। जेल से बाहर आने के बाद पायल ने कहा कि ‘मैं जेल जाने पर डर गई थी। जेल में बहुत ठंड थी। जेल जाने का यह पहला मौका था। उम्मीद करती हूं। यह आखिरी हो। बाहर आकर काफी अच्छा लगा। जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया मैं उनकी आभारी हूं। मेरा उद्देश्य कभी भी कुछ गलत करना नहीं था और मैं हमेशा कानून का पालन करती हूं।

वहीं, सॉइल मीडिया से दूरी बनाने के सवाल पर पायल ने कहा कि वे सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर अपलोड करना बंद नहीं करेंगी लेकिन इस बात का ध्यान जरूर रखेंगी कि फिर कोई कानूनी रूप से उन्हें फंसा ना सके।

निर्भया केस : दोषी अक्षय की याचिका पर सुनवाई पूरी, दोपहर 1 बजे आएगा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *