अक्षय कुमार ने किया जामिया विवाद से जुड़ा विडियो लाइक, बाद में दी सफाई

नई दिल्ली। दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे छात्रों और पुलिस के बीच हुई हिंसा देशभर के लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जामिया में विरोध प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के विडियो वायरल हो रहे है। ऐसे ही एक वायरल वीडियो को लाइक करने की वजह से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

दरअसल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा का मजाक बनाने वाले एक ट्वीट को लाइक कर दिया था। जिसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। विडियो में सभी छात्र इधर-उधर भागते नजर आ रहे है। लोगों ने एक स्टार होने के बावजूद हिंसा का सर्मथन करने के लिए अक्षय कुमार की जमकर खिंचाई की और उन्हें भला बुरा कहा।

Akshay kumar

इसके बाद अक्षय कुमार ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अनजाने में उस ट्वीट को लाइक किया था। अक्षय ने ट्वीट किया कि ‘जामिया मिलिया छात्रों से जुड़ा यह ट्वीट गलती से लाइक हुआ था। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इस तुरंत अनलाइक कर दिया। मैं किसी भी तरह से इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं।’

बता दें कि कल जामिया मिलिया इस्लामिया में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे छात्रों को खदेड़ने के पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। इस दौरान कई छात्रों के घायल होने की खबर है। वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़प के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को बूंदी पुलिस ने किया गिरफ्तार, नेहरू पर की थी विवादित टिप्पणी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *