भाजपा नेता का बयान – कोई भी बटन दबा लो, वोट कमल को ही जाएगा

नई दिल्ली। सोमवार यानि आज हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग (Haryana Assembly Election) हो रही है। लेकिन वोटिंग से एक दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी का ईवीएम को लेकर दिए गए बयान का वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में असांध सीट से बीजेपी विधायक और प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क (Bakhshish Singh Virk) एक जनसभा के दौरान जनता को धमकी भरे अंदाज में कहते हुए नजर आ रहे है कि चाहे आप कोई भी बटन दबाओ, वोट कमल के फूल को ही जाएगा।

वायरल वीडियो में बख्शीश सिंह ने कह रहे हैं, ‘ 21 तारीख को वोट सोच समझ कर देना है। अगर आपने कोई भी गलती की तो इसकी सजा 5 साल तक भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने किसको वोट दिया है। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल खट्टर की नजरें बहुत तेज है। इसलिए आप मर्ज़ी वोट कहीं भी डालना, वोट जायेगा फूल को ही। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए है।’

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद चुनाव आयोग ने बीजेपी नेता बख्शीश सिंह से जवाब मांगा है वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि ‘यह बीजेपी के सबसे ज्यादा ईमानदार नेता है।’ हालांकि इस वायरल वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताते हुए कहा कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। उनके विरोधी उन्हें और उनकी पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे है।

मामले को गंभीरता से लेकर निर्वाचन आयोग ने इस पर कड़ा संज्ञान लिया है और विर्क को नोटिस भी भेजा है। बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों के 1,169 उम्मीदवार मैदान में है।

राजस्थान विश्वविद्यालय के अंतर महाविद्यालय महिला कबड्डी प्रतियोगिता 2019 का समापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *