IPL Auction : हैदराबाद की तरफ से लगा रही थी बोली, जानिए कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी (IPL Auction) हुई जहां ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पूरी तरह से छाए रहे। पेट कमिंस से लेकर ग्लेन मैक्सवेल और क्रिस लिन तक, नीलामी में पूरी तरह से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा। इन खिलाड़ियों को हर फ्रैंचाइज़ी ने अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश की।

जहां नीलामी (IPL Auction) में सभी की नजर खिलाड़ियों और टीम फ्रैंचाइज़ियों पर पर थी, वहीं इन सबके बीच सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और टीम के कोच ट्रेवर बेलिस के साथ बैठी एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा जो कि जो अपनी टीम की ओर से खिलाड़ियों पर बोली लगा रही थी। नीलामी के शुरू होने के एक घंटे के अंदर हर कोई व्यक्ति इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाह रहा था।

IPL Auctionयह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि हैदराबाद सनराइजर्स टीम के मालिक कलानिथ मारन की 27 वर्षीय बेटी काव्या मारन है जो कि टीम की को-ओनर भी है। काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है। उन्‍होंने चेन्नई से अपना एमबीए पूरा किया और अब सन टीवी और सन टीवी के एफएम चैनलों से जुड़ी हुई है।

काव्या सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आती रहती है। वह साल 2018 में आईपीएल में टीवी पर नजर आई थीं जहां वो सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करते दिखी थीं। इस से पहले 2018 में मालती चाहर और पिछले सीजन में आरसीबी की फैन दीपिका घोष ने मिस्‍ट्री गर्ल्‍स के रूप में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

टीम मैनेजमेंट पर भड़के युवराज, बताया वर्ल्ड कप 2019 में क्यों हारी टीम इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *