Kashmir के लिए पाकिस्तान के मंत्री ने कही ऐसी बात, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्रियों की बौखलाहट खत्म नहीं हो रही है। इमरान के मंत्री आये दिन कश्मीर (Kashmir) को लेकर कोई ना कोई बयान दे रहे है। ताजा मामले में पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी (Fawad Hussain Chaudhry) ने गुरुवार को कश्मीर को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे है।

गुरुवार को फवाद चौधरी ने कहा कि कि ‘आज दुनिया में इंटरनेट को लोगों का मौलिक अधिकार माना जाता है, लेकिन जम्मू-कश्मीर में यह सुविधा नहीं है। मैंने पाकिस्तान स्पेस एंड अपर एटमॉस्फेयर रिसर्च कमीशन (SPRACO) को एक पत्र लिखकर पूछा है कि क्या जम्मू-कश्मीर में सेटेलाइट के जरिए इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराई जा सकती है। फवाद चौधरी की इस बात का सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर मजाक उड़ा रहे है।

जहां एक यूजर ने फवाद से कहा कि अल्लाह ने मुंह कुछ भी बकने के लिए नहीं दिया। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बलूचिस्तान में भी पिछले डेढ़ महीने से इंटरनेट सर्विस बंद की गई है। पहले अपने लोगों को इंटरनेट सुविधा दो फिर दूसरों के बारे में सोचो।

ट्वीट में फवाद ने अपने देश के अंतरिक्ष एजेंसी का नाम भी गलत लिखा जिसको लेकर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। दरअसल पाकिस्तान के अंतरिक्ष एजेंसी का नाम SUPARCO है लेकिन फवाद चौधरी ने अपने ट्वीट में इसे SPRACO लिखा। इस पर भी लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। बता दें कि फवाद चौधरी इस से पहले भी कई बार भारत को लेकर दिए गए अपने उटपटांग बयानों की वजह से ट्रोल हो चुके है।

Youtube पर छाया अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’, तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *