रिलायंस Jio यूजर्स को एक और झटका, बंद हुआ ये खास ऑफर

टेक डेस्क। भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने यूजर्स का ध्यान JioFiber की तरफ खींचने के लिए टेस्टिंग के समय प्रीव्यू ऑफर उपलब्ध कराया था। इसके तहत कंपनी यूजर्स को फ्री सर्विसेज दे रही थी। लेकिन अब Jio ने यूजर्स को दी जाने वाली यह फ्री सर्विस बंद करने के लिए कहा है। कंपनी अब प्रिव्यू ऑफर वाले यूजर्स को पेड प्लान में शिफ्ट कर रही है।

बता दें कि प्रीव्यू ऑफर के तहत Jio अपने यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड पर 1100 GB FUP प्रति महीने दे रही थी जिसके लिए कंपनी उनसे कोई अतिरिक्त फीस नहीं लेती थी। हालांकि, अब इसे खत्म कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नए यूजर्स को अब जियो फाइबर सर्विस के लिए हर महीने कम से कम 699 रुपये देने होंगे। हालांकि, कंपनी कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में सेट टॉप बॉक्स को भी पेड प्लान्स के साथ दे रही है।

वहीं जियो फाइबर के नए कनेक्शन के लिए यूजर्स को 2500 रुपये देने होंगे। इसमें 1500 रुपये रिफंडेबल है और 1000 रुपये कंपनी इंस्टॉलेशन चार्ज के तौर पर लेगी। नए कनेक्शन पर यूजर्स को 2.4Ghz वाई-फाई राउटर और एक ओएनी बॉक्स दिया जा रहा है। आने वाले समय में कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में सेट टॉप बॉक्स देना शुरू करेगी। इसके अलावा अब ग्राहकों को कनेक्शन के साथ ही ब्रॉन्ज, सिल्वर, गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम में से कोई एक प्लान लेना होगा।

गौरतलब है कि जियो ने हाल ही में नॉन जिओ नंबर पर Free कॉलिंग की सुविधा को खत्म कर दिया था और यूजर्स से नॉन जिओ कॉल पर 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज करना शुरू किया है।

राजस्थान में खिलाड़ियों की हुई चांदी, अब सरकारी नौकरी में मिलेगा आरक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *